Sunday 3 January 2016

जाने-माने ज्योतिषाचार्य जानदार विस्कीवाला ने नए साल के लिए की ये भविष्यवाणियां…



1. अच्छे दिन आएंगे, मोदी के सारे विदेश दौरे निरस्त होंगे :

गणेशजी की कृपा से एक जनवरी 2016 से देश में वाकई अच्छे दिनों की शुरुआत हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल होने वाले सारे 134 विदेश दौरे निरस्त कर दिए हैं। वे अब केवल देश की समस्याओं पर ही ध्यान देंगे। विदेश दौरों पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ही जाया करेंगी।

2. राहुल बनेंगे समझदार, चुटकुलों के लिए तरसेंगे लोग :

बुद्धि के देवता हैं गणेशजी। गणेशजी की कृपा से राहुल इतने समझदार बन जाएंगे कि लोग चुटकुलों के लिए तरस जाएंगे। सोशल मीडिया भी एक बयान जारी कर राहुल पर बनाए गए चुटकुलों के लिए माफी मांग लेगा। कुछ कांग्रेसी राहुल-सोनिया की चमचागिरी करने से इनकार भी कर देंगे।

3. बॉलीवुड के दिन फिरेंगे, ‘आप’ का मनाेरंजन खत्म होगा:

पिछले कुछ दिनों से देश में मनोरंजन जगत की कमान आम आदमी पार्टी (आप) ने संभाल रखी है। लेकिन नए साल में ‘आप’ पूरा ध्यान काम पर लगाएगी। इससे बॉलीवुड में आया संकट खत्म होगा। सीरियल्स की टीआरपी में भी फिर से सुधार होगा।

और अंतिम, ये सारी भविष्यवाणियां सच होंगी :

विस्कीवाला ने बताया कि उन्हाेंने जो भविष्यवाणियां की है, ये वाकई काफी अध्ययन और मनन के साथ की है। गणेशजी की कृपा से ये सारी उसी तरह सच होंगी, जिस तरह अभी तक सारे ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां सच होती आई हैं। लोग इस पर उसी तरह से विश्वास कर सकते हैं, जैसे कि सारे ज्याेतिषियों की भविष्यवाणियों पर करते आए हैं।

No comments:

Post a Comment