Thursday 6 August 2015

पोर्न बैन के बाद हज़ारो युवाओं ने लिया संन्यास, हिमालय की ओर रवाना !
भटके हुए युवाओं को सही राह पर लाने के लिए सरकार ने महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए पोर्न पर बैन लगा दिया जिसके परिणामस्वरूप हज़ारों युवाओं के मन में क्रांतिकारी परिवर्तन आया। उनमे शारीरिक वासना के प्रति वैराग्य उत्पन्न हो गया तथा वे संन्यास लेकर तुरंत ही हिमालय की ओर रवाना हो गए। सभी ने जाते जाते ईमानदारीपूर्वक चेतन भगत की पुस्तकों में भी आग लगा दी जिससे पोर्न का नामो-निशान ही इस धरती से ख़त्म हो जाए।
पोर्न ना देखते हुए युवक: क्या इतना सेक्सी युवक और कुछ देखना डिज़र्व करता है? और पी.एम. जी युवा-शक्ति की बातें बनाते है!
पोर्न ना देखते हुए युवक: क्या इतना सेक्सी युवक और कुछ देखना डिज़र्व करता है? और पी.एम. जी युवा-शक्ति की बातें बनाते है!
देश भर के महाविद्यालयों में भी इसका असर देखने को मिला जब वहां के स्टूडेंट्स ने जीन्स और सभी पाश्चात्य परिधानों का त्याग करके धोती कुर्ता पहनना शुरू कर दिया।
कुछ जगह तो इस घटना के और भी अद्भुत परिणाम देखने को मिले जब पेरेंट्स ने अपने बच्चों को रात को छुप कर आवाज़ म्यूट करके राजा हरिश्चंद्र, सती अनुसूया एवं भक्त प्रहलाद आदि फिल्में देखते हुए पकड़ा।
वहीँ दूसरी तरफ इंजीनियरिंग के मेहनती स्टूडेंट्स, जिनकी एकमात्र गर्लफ्रेंड पोर्न ही है, ने पोर्न बैन होने की घटना हो एक ब्रेकअप की तरह लिया और बुरी तरह से अपनी पढ़ाई में डूब गए। जल्द ही उन्हें लाखों का पैकेज मिलने की संभावना है।
मनोरंजन जगत में भी इसका असर देखने को मिला जब गायक हनी सिंह ने अपने ऊल जुलूल गानों का परित्याग करके दिन में अगरबत्ती बेचना और रात को सांई संध्या में भजन गाना शुरू कर दिया।
जहाँ पोर्न बैन के सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ इसके नकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं। अब युवक हर युवती को बहन और माँ की दृष्टि से देखने लगा है जिससे वे विवाह का परित्याग करने लगे हैं।
पोर्न बैन ने देश को एक बार फिर से अपनी सभ्यता और संस्कृति प्रदान कर दी है। जल्द ही रूपया भी डॉलर के बराबर हो जाएगा और देश एक बार फिर से सोने की चिड़िया बन जाएगा.[FN].

No comments:

Post a Comment