Monday 17 August 2015

माननीय सोनियाजी,
नमस्कार!
मैं इस पत्र के माध्यम से आपका धन्यवाद करना चाहता हूँ – सुषमा जी के मुद्दे को इतनी जोर शोर से उठाने के लिए| मैं भी चाहता था की उनको अपनी गलती का एहसास हो जाए| पर इससे पहले कि मैं यह बात कहता आपके सुपुत्र ने “कितने पैसे लिए हैं” यह कह कर सब खेल बिगाड़ दिया| आप भी जानती है, यह कोई करप्शन का मामला नहीं है, कुछ पैसा-वैसा नहीं लिया, यह केवल एक प्रक्रियात्मक भूल है| यदि वह ऐसा निर्णय लेने से पहले कैबिनेट को पूछतीं तो हम मना कर ही देते| पर राहुलजी ने करप्शन की बात कर के एक ‘एस्केप रूट’ दे दिया|
आप यह भी जानती है, ललित मोदी को हम पकड़ ही लेंगे और दूध- का-दूध, पानी-का-पानी, हो ही जायेगा- आज तक कोई मोदी को परेशान कर के भाग नहीं पाया है| तो फिर राहुल बाबा के चैलेंज हम जीतेंगे ही, और आप ने सुषमा जी से UPA सरकार के समय हंगामा करने का बदला भी ले ही लिया है, अतः कृपया अब संसद मैं हंगामा रुकवा दें| मैं सार्वजनिक तौर पर GST बिल को पास करवाने मैं आपके योगदान की सराहना करूंगा, यह मेरा वादा है|
कृपया इस पत्र को राहुल जी को न दिखाएँ, गोपनीय ही रखें, वरना उन्ही की कांग्रेस पार्टी मैं और फ़ज़ीयत होगी|
आशा है आप निराश नहीं करेंगी|
आपका
नरेंद्र मोदी

No comments:

Post a Comment