Tuesday 17 November 2015

गर्भवती महिला कर रही है विमल गुटखे का सेवन: पढ़िए क्यों ???
गया,बिहार: जिला गया की रामकली आजकल काफी सुर्ख़ियों मैं है | रामकली की इस पब्लिसिटी के पीछे न ही उनकी कोई नारीवादी करतूत है और न ही उन्हें सिग्नल पर किसी लड़के ने छेड़ा था| जी हाँ! ये पढ़ कर भले ही आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे, मगर ये बात सच है|
एक माँ का दिल ऐसा होता है जो अपने बच्चे से हमेशा प्यार करता है भले ही वो उसकी कोख मैं ही क्यों न हो | कुछ इसी प्यार के चलते, रामकली जो की पिछले 7 महीने से गर्ब्वति है पिछले कई महीनो से विमल गुटखे का सेवन कर रही है|
रामकली के गुटखा खाने की वजह जब उनसे पूछी गयी तो उन्होंने कहा ” मैं मेरे बच्चे को, जिसका नाम मुन्ना/मुन्नी मैं पहले से ही रख सकती हूँ, बहुत गोरा करना चाहती हूँ| गर्भवती महिला अगर केसर का सेवन करें तो बच्चा गोरा पैदा होता है| इस महंगाई के ज़माने मैं जब गरीब को दाल नसीब नहीं है तो केसर तो अब बस हम अपने राष्ट्रीय झंडे मैं ही देख सकते हैं| दुनिया गवाह है की विमल के गुटके के कण – कण मैं कैंसर केसर होता है, बस इसलिए मैं इस विमल को चबा रही हूँ| “
गुटके के थूक की पीक को एकदम पीकदान मैं सीधे थूकते हुए रामकली ने वार्तालाप आगे बढ़ाते हुए कहा ” अरे अगर मुह मैं रजनीगंधा तो कदमो मैं दुनिया, पर ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है|| मेरी दुनिया तो मेरा बच्चा ही है | “
(एफ एन न्यूज़).

No comments:

Post a Comment