Tuesday 26 July 2016

 सलमान ने नहीं मारा था काला हिरण, तो फिर कैसे हुई थी मौत? जानिए सच्ची दास्तां…

यमलोक से विशेष रिपोर्ट। हिरण शिकार मामले में सलमान खान बरी हो गए हैं। ऐसे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि जब हिरण को सलमान ने नहीं मारा तो उसकी माैत कैसे हुई। इस संबंध में सच जानने के लिए यमलोक में हमारे विशेष संवाददाता ने सीधे हिरण से ही बात की है। ऐसा पहली बार है जब किसी मीडिया में पीड़ित हिरण ने अपनी मौत के बारे में स्वयं खुलासा किया है। आगे जानिए खुद हिरण के शब्दों में उसकी मौत की दास्तां…
“बात 1998 की है। उस समय भवाद गांव के पास सल्लू भाई की एक मूवी की शूटिंग चल रही थी। मैं सल्लू भाई का शुरू से ही फैन रहा हूं। उनकी फिल्में देख-देखकर ही आगे बढ़ा हूं। मैं भी सल्लू भाई जैसा बड़ा एक्टर बनना चाहता था। जब पता चला कि भाई हमारे जंगल में शूटिंग करने आए हैं तो भला ऐसा कैसे हो सकता था कि मैं उनसे न मिलूं। मैं उनसे मिला। उन्होंने भी बड़े प्यार से गले लगाया। मैंने हीरो बनने की इच्छा बताई तो वे बाेले- मुंबई आ जा बेटा, वहां तूझे हीरो बना दूंगा। बस, इसके बाद मैं मुंबई चला गया।”
हिरण ने आगे बताया, “मुंबई में जहां-जहां सल्लू भाई जाते, मैं उनकी कार के पीछे-पीछे जाता। मेरे सपने सच होने ही वाले थे कि फिर 28 सितंबर 2002 की काली रात आ गई। इसी रात को भाई (सल्लू) की एक कार हादसे का शिकार हो गई। मैं भी उस कार के पीछे-पीछे था। मैं हादसे वाले स्थान पर खड़ा होकर भाई को तलाश रहा था। इतनी देर में कार को हटाने वाली क्रेन मुझ पर गिर गई। इसके बाद मेरी आंख खुली तो मैं सीधे यहीं यमलोक में था।”
इमोशनल हिरण ने रुंधे हुए गले से कहा, “भाई को इस मामले में जबरन फंसाया गया था। भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि वे बरी हो गए। मैं इतने सालों से आत्मग्लानि की जिंदगी जी रहा था। मुझे बार-बार इसी बात का अफसोस होता था कि भाई को मेरे कारण कितनी दिक्कतें हो रही हैं। लेकिन अब कोर्ट के फैसले के बाद मैं भी आराम से जी सकूंगा।”

No comments:

Post a Comment